Breaking News

गुलेल से कार के शीशे फोड़कर की चोरी, पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार

0 0

देहरादून: गुलेल से कार के शीशे फोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। ये तीनों दिल्ली से यहां आकर वारदात करते थे। इसके अलावा पुलिस ने चोरी की अन्य घटनाओं में शामिल रहे पांच अन्य को भी गिरफ्तार किया है।

रविवार को एसएसपी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान डीआइजी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि वसंत विहार क्षेत्र में गुलेल से शीशे फोड़कर कार से सामान चुराने वाले दिल्ली के गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 18 अक्टूबर को ऋषभ शाह निवासी नारायण विहार ने पुलिस को तहरीर दी थी। उन्होंने बताया था कि शाम को जीएमएस रोड स्थित अलकनंदा एन्क्लेव में वह अपनी कार खड़ी करके दुकान में सामान लेने गए थे। थोड़ी देर बाद जब वह लौटे तो देखा कि कार का बाईं ओर का शीशा टूटा हुआ था और पिछली सीट पर रखा बैग गायब था। उसमें लैपटाप व अन्य सामान था। वसंत विहार थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें दिल्ली नंबर की एक कार दिखाई दी। कार के नंबर के आधार पर पुलिस ने 13 नवंबर की शाम को वसंत विहार क्षेत्र से तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया।

उनकी पहचान मनीष उर्फ मोनू निवासी बुराड़ी नार्थ दिल्ली, संदीप चौहान निवासी संतनगर बुराड़ी जिला नार्थ दिल्ली और महेंद्र कुमार उर्फ फौजी निवासी सत्य विहार कालोनी बुराड़ी जिला नार्थ दिल्ली के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह गुलेल से कार के शीशे फोड़ते हैं और अंदर रखा सामान चुरा लेते हैं। पुलिस ने उनके पास से एक लैपटाप, एक गुलेल व घटना में इस्तेमाल की गई कार बरामद की है। अन्य चोरी की घटनाओं से संबंधित पांच लैपटाप भी बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने ये लैपटाप दिल्ली से चुराए थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %