Breaking News

अपहरण कर फिरौती मांगने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

0 0

रुड़की: अपहरण करने के बाद फिरौती मांगने वाले गिरोह का रुड़की की पिरान कलियर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले दिनों मुजफ्फरनगर से आए एक व्यक्ति को आरोपियों द्वारा बंधक बनाने के बाद व्यक्ति के परिजनों से फिरौती मांगी जा रही थी। परिजनों द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली गंगा नहर अंतर्गत हुई इस घटना का खुलासा करने के बाद एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि करीब तीन दिन पहले मुजफ्फरनगर निवासी अब्दुल जब्बार पिरान कलियर आया था और वापस अपने घर नहीं लौटा। जब्बार के मोबाइल फोन से उसके स्वजनों को काल आई और जब्बार के अपहरण की जानकारी देते हुए दो लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई। पैसे न देने के एवज में दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने और अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई ।

अपहरण और फिरौती की खबर सुन परिजन खौफजदा हो गए और कलियर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए योजना बनाई और स्वजनों को रकम देने की बात कही। इसके बाद फोन नम्बरों को ट्रेस किया गया और आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

मामले में पुलिस ने एक महिला समेत नईम पुत्र नसीम निवासी बेलड़ा, समीर पुत्र सुल्तान निवासी रुड़की, आमिर पुत्र नसीम अहमद निवासी ग्राम बेलड़ा और आशिफ पुत्र फरहत निवासी महमूदपुर को गिरफ्तार किया है, साथ ही जब्बार को सकुशल बरामद कर लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %