Breaking News

आम आदमी पार्टी ने किये 8 और विधानसभा प्रभारी घोषित कुल 63 प्रभारी बना चुकी आप

0 0

देहरादून: आम आदमी पार्टी के सहप्रभारी राजीव चौधरी ने शनिवार को 8 विधानसभा प्रभारियों की एक और सूची जारी कर दी है। अब तक आप पार्टी कुल 63 विधानसभा प्रभारी अब तक बना चुकी है। आप पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने एक लिस्ट जारी करते हुए बताया कि पार्टी जल्द ही सभी अन्य बचे हुए विधानसभा प्रभारी भी जल्द नियुक्त कर देगी। 

उन्होंने बताया कि दयाल सिंह बिष्ट कर्णप्रयाग,के एन डोभाल रुद्रप्रयाग,पुष्पा रावत नरेन्द्र नगर,सागर भंडारी प्रतापनगर,संजय सैनी हरिद्वार,नरेश प्रिंस रुडकी,डाॅ यूसुफ लक्सर,डाॅ ललित भट्ट को पिथौरागढ से आप ने अपना विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया है। 

उन्होंने कहा कि बचे हुए 7 विधानसभा प्रभारियों की सूची बहुत जल्द आप पार्टी जारी कर देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस से पहले जहां आप पार्टी अब तक 51 प्रत्याशी मैदान में उतार चुकी है वहीं अब तक 63 विधानसभा प्रभारी बना चुकी है। कहा कि आप पार्टी अपने प्रभारियों और प्रत्याशियों को जनता के बीच जाने का पूरा मौका देती है इसलिए आप ने सबसे पहले अपने प्रभारियों और प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की। 

चौधरी ने कहा कि अब जनता बदलाव चाहती है। कांग्रेस और बीजेपी ने पिछले 21 सालों में प्रदेश के संसाधनों को लूटने का काम किया है , जनता अब दोनों के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है । पहले जहां जनता के पास विकल्प नहीं था वहीं अब जनता के पास आप पार्टी एक सशक्त विकल्प के तौर पर मौजूद है और अबकी बार जनता 14 फरवरी को झाडू उठाकर राजनीतिक गंदगी को साफ करने का काम करेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %