युवक पर लगाया अपनी पुत्री के फर्जी सर्टिफिकेट बनाने का आरोप

0 0
Read Time:2 Minute, 22 Second

काशीपुर; एक व्यक्ति ने एक युवक पर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने व उसके नकली सर्टिफिकेट बनाने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के 1 मोहल्ला निवासी जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर पीपलसाना निवासी अनस पुत्र शफी अहमद बीती 2 फरवरी 2021 को उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले गया था। जिसके बाद उसने कोतवाली में शिकायत करने पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। प्रार्थना पत्र में कहा कि मामले में अनस व उसके पैरोकार ने जटपुरा स्थित आरएस मॉडर्न पब्लिक जूनियर हाई स्कूल से कूटचरित तरीके से उसकी पुत्री का कक्षा 6 का फर्जी अंकपत्र बना दिया।

जिसमें उसकी जन्मतिथि 1 जनवरी 2002 दर्शाकर गया। जबकि उसकी पुत्री की जन्म तिथि 15 फरवरी 2005 है। बाद में कोर्ट में उक्त अंकपत्र लगाने पर अनस को जमानत मिल गई। कहा कि बीती 25 सितम्बर 2021 की दोपहर अनस उसकी पुत्री को फिर से बहला फुसलाकर भगा ले गया। कानूनी कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोप लगाया कि उसकी पुत्री कभी जटपुरा स्थित उक्त स्कूल में पढ़ी ही नहीं है। कहा कि जब उसके द्वारा काशीपुर पुलिस में इसकी शिकायत की तो कोई कार्यवाही नहीं हुई। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर अनस, उसके पैरोकार व स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 504, 506 में नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %